Fact check: दिल्ली से Scarlett Johansson की तस्वीर प्रशंसकों के बीच भ्रम का कारण बनती है। क्या यह असली है?

Usman Yadav
3 Min Read

ट्विटर हॉलीवुड अभिनेत्री Scarlett Johansson की कथित दिल्ली यात्रा की एक तस्वीर पर प्रतिक्रिया दे रहा है। ये है तस्वीर की सच्चाई.

रिक्शे पर बैठी स्कारलेट जोहानसन की एक संपादित तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इस पर तेजी से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जैसा कि प्रशंसक हॉलीवुड अभिनेता की कथित भारत यात्रा पर अपडेट की प्रतीक्षा कर रहे हैं, एचटी ने पाया कि तस्वीर वास्तव में एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता द्वारा 2023 में दिल्ली में उनकी छुट्टियों के दौरान साझा की गई थी।

Scarlett Johansson

जर्मन यात्री ने 10 अक्टूबर, 2023 की मूल पोस्ट में लाल किला, जामा मस्जिद, चांदनी चौक, राजघाट और अक्षरधाम मंदिर की यात्रा की तस्वीरें भी शामिल की थीं।

How fans are reacting to Scarlett Johansson’s photo

बुधवार को, एक एक्स उपयोगकर्ता ने अनजाने में संपादित तस्वीर ट्वीट की, और पूछा, “स्कारलेट जोहानसन दिल्ली में है (रोने वाली इमोजी)।” इंस्टाग्राम पर कहीं और, एक मीम पेज ने ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए कैप्शन दिया, “2024 आश्चर्य से भरा है।” कुछ ही समय में, एक्स और इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने स्कारलेट की तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Scarlett Johansson

एक ने ट्वीट किया, “आज ही वह मेरे सपने में आई थी।” एक अन्य ने पूछा, “असली है (क्या यह तस्वीर असली है)?” जिस पर एक ने उत्तर दिया, “मुझे ऐसी आशा है।” एक ट्वीट में यह भी लिखा गया, “अब यह भारत में गर्म मौसम की व्याख्या करता है।” एक शख्स ने यह भी कहा, “मुझे एडिट लग रही है लेकिन (मुझे लगता है कि यह तस्वीर एडिटेड है)।”

Read More= Priyanka Chopra चा भाऊ सिद्धार्थ चोप्रा आणि नीलम उपाध्याय यांच्या रोका सोहळ्यातील फोटो

मूल पोस्ट देखें:

अंतर्राष्ट्रीय सेलेब्स जिन्होंने हाल ही में भारत का दौरा किया

स्कारलेट जोहानसन की दिल्ली यात्रा के बारे में फर्जी खबर गायक एड शीरन के एक संगीत कार्यक्रम के लिए मुंबई में होने के कुछ सप्ताह बाद आई है। इससे पहले मार्च में, रिहाना अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव के लिए गुजरात के जामनगर में थीं। गायक ने सितारों से सजे समारोह के पहले दिन प्रस्तुति दी थी।

Scarlett Johansson

दिसंबर 2023 में गायिका दुआ लीपा छुट्टियों पर राजस्थान में थीं। उससे कुछ हफ्ते पहले, मुंबई में जियो वर्ल्ड प्लाजा के उद्घाटन समारोह में अमेरिकी मॉडल एशले ग्राहम ने रैंप वॉक किया था। 

अप्रैल 2023 में, ज़ेंडया और टॉम हॉलैंड देश की अपनी पहली यात्रा पर भारत में थे। हॉलीवुड जोड़ी नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के भव्य उद्घाटन के लिए मुंबई में थी।

Whatsapp group join now

Share this Article
Leave a comment